सचिन, सहवाग और लारा जैसे कई दिग्गज फिर दिखेंगे खेलते

 


2 मार्च से शुरू होने वाले सड़क सुरक्षा विश्व टी-20 सीरीज में कई देश के पूर्व  खिलाड़ी खेलते नजर आएंगे। इसमें भारत के पूर्व क्रिकेटर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग, वेस्टइंडीज के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज ब्रायन लारा, श्रीलंका के पूर्व फिरकी गेंदबाज मुथैया मुरलीधरण, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली व अन्य कई सितारे सीरीज में खेलते नजर आएंगे।

इस अनअकैडमी सड़क सुरक्षा विश्व सीरीज (रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज) 2021 का आयोजन 2 मार्च से 21 मार्च के बीच किया जाएगा।

आपको बताते चलें कि इसके पहले सत्र को कोविड-19 महामारी के कारण चार मैचों के बाद 11 मार्च 2020 को स्थगित कर दिया गया था और अब इसके बचे हुए मुकाबले इस वर्ष रायपुर के नवनिर्मित शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

इस वार्षिक टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया, श्रीलंका, दक्षिण अफ्रीका, वेस्टइंडीज और मेजबान भारत के कई पूर्व क्रिकेटर अपने देशों की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे।

इस क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजन का मुख्य उद्देश्य सड़क सुरक्षा को लेकर जागरूकता फैलाना है। चुकी भारत में ज्यादातर लोग क्रिकेट देखना पसंद करते हैं और अपने पूर्व चहते सितारों को खेलते देखना जरूर पसंद करेंगे और सड़क सुरक्षा के नियमों का निश्चित रूप से पालन करेंगे।

इस अवसर पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेंद्र बघेल का कहना है कि सड़क सुरक्षा विश्व टी-20 सीरीज के दौरान हमारे शहर रायपुर में दिग्गजों की मेजबानी करना हमारे लिए सम्मान की बात होगी।

0/Post a Comment/Comments